नमस्कार दोस्तों आज की इस आर्टिकल में Twittered Meaning In Hindi में क्या होता है तो आप इस आर्टिकल को पढ़कर Twittered Meaning के बारे में पूरा अच्छा से जान जाएंगे।


दोस्तों Twittered Meaning In Hindi में जानने से पहले आप यह जान लीजिए कि Twitter एक सोशल मीडिया ऐप भी है जिसको लोग यूज़ करते हैं और ट्विटर पर ट्वीट भी करते हैं तो दोस्तों इसका मतलब इस ऐप के बारे में मत समझना टि्वटर नाम से ही इस ऐप को भी बनाया गया। इसके बारे में भी मैंने नीचे बताया हूं तो आप इसे भी पढ़ सकते हैं।


Twittered Meaning In Hindi में क्या होता है ?

दोस्तों Twittered Meaning In Hindi में "चहचहाना" , "चहकना" , "चूं-चूं करना" होता है। Twittered का मेन शब्द Twitter ही है और इसी नाम से ट्विटर ऐप को बना दिया गया है तो आपको थोड़ा कंफ्यूजन लग सकता है कि ट्विटर का मतलब क्या होता है तो आप इस आर्टिकल को पढ़कर समझ जाएंगे की आखिर ट्विटर(Twitter)का मतलब क्या होता है। 



Twitter ( टि्वटर ) ऐप क्या है?

दोस्तों आप लोग तो ट्विटर के बारे में जानते ही होंगे लेकिन कुछ लोग होंगे जो नहीं जानते होंगे तो मैं बता देता हूं कि ट्विटर एक सोशल मीडिया ऐप है जिस पर सभी लोग ट्वीट करते हैं और लोग ट्विटर का वैल्यू भी देते हैं ट्विटर पर किए गए ट्वीट का वैल्यू भी देते हैं दोस्तों ट्विटर पर जो भी Hashtag ट्रेंड करवाता है उस पर लोग ध्यान देते हैं और जिसके बारे में ट्वीट किया गया है वह भी उस चीज को सुधारने की कोशिश करता है दोस्तों जिस चीज के बारे में 1 दिन में या एक ही समय पर ज्यादा से ज्यादा ट्वीट या रिट्वीट कर देते हैं तो वह ट्वीट ट्रेंडिंग में चल जाता है और टि्वटर एक न्यूज़ का भी माध्यम है आप जितने भी न्यूज़ चैनल या वेबसाइट पर न्यूज़ देखते हैं वह अधिकतर ट्विटर से ही लिया गया रहता है। ऐसे में दोस्तों आप टि्वटर चलाते हैं या नहीं चलाते हैं इसके बारे में भी आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं जिससे कि मैं जान सकूं कि आप टि्वटर चलाते हैं या नहीं चलाते हैं।


तो दोस्तों Twittered Meaning In Hindi में क्या होता है इसके बारे में जान गए होंगे और इससे संबंधित और भी कोई प्रश्न हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं मैं इसका जवाब देने की पूरी पूरी कोशिश करूंगा धन्यवाद।